Upcoming Mobile 2024 Just Launch Mobiles Mobile Review Mobile Offer Deals
---Advertisement---

Vivo V30, Pro ने तहलका मचाने आ गया बाजारों में, इतने कम रेट हुआ smartphone इतने कम दामों में सब्जी कभी नहीं आए।

By usnews

Updated on:

---Advertisement---

Vivo V30, Pro ने तहलका मचाने आ गया बाजारों में, इतने कम रेट हुआ smartphone इतने कम दामों में सब्जी कभी नहीं आए।

नई दिल्ली:  भारत के मोबाइल फोन बाजार में इन दिनों एक से बढ़कर एक फोन पेश किए जा रहे है जिन्हें यूजर्स भी खरीदना पसंद कर रहे है। अब इनके beech mein Vivo company का एक mobile बेहतरीन सुर्ख़ियों को बटोरने में लगा हुआ है, इसको company ने अभी जल्दी में lunch कर दिया है। इस smartphone की khasiyat को देखकर सब लोग इस मोबाइल को खरीदने के लिए बेताब हुए जा रहे है। वीवो ने  इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Vivo V30 और Vivo V30 Pro को पेश किया जाएगा। जो Zeiss कैमरा सेटअप के साथ धमाल मचा रहा है।

दोस्तों अगर आप सभी लोग भी इस मोबाइल को खरीदने को सोंच रहें हैं, तो आप सभी इन सीरीजों के pro model हालांकि V30, Pro को धमाकेदार रेट के साथ साथ खरीद सकते है, चलिए जान लेते है इसकी खासियत के भी बारे में,

Vivo V30 Pro के फीचर्स

Vivo V30 फोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो  इस स्मार्टफोन में 6.78-inch HD+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz का है। जो 2800 nits पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है।यह Android 14 पर बेस्ड FuntouchOS 14 पर काम करता है। इस मोबाइल में 12GB की LPDDR5X RAM के साथ 512GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। साथ ही पॉवर के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी के साथ 80W सुपरफास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है।

तगड़ा कैमरा सेटअप

Vivo V30 फोन में तीन कैमरे दिए गए है  जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का, 50MP का अल्ट्रा, वाइड,और 2MP का दूसरा, कैमरा मिलेगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल, के लिए इसमें 50MP का फेसिंग, कैमरा मिलेगा।

क्या हैं इसकी कीमत

Vivo के इस smartphone series की रेट के बारे में बात कर लेते हैं तो 25,000 रुपयों से 40,000 रुपयों के बीच में यह मोबाइल आराम से खरीद सकते है मिल।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment