Upcoming Mobile 2024 Just Launch Mobiles Mobile Review Mobile Offer Deals
---Advertisement---

Samsung, Galaxy F,15 का भारत में अभी ही लॉन्च किया गया है कन्फर्मेशन, इन फीचर्स से होगा लैंस।

By usnews

Updated on:

---Advertisement---

Samsung, Galaxy F,15 का भारत में अभी ही लॉन्च किया गया है कन्फर्मेशन, इन फीचर्स से होगा लैंस।

भारत में ही Galaxy F,15 5G स्मार्टफोन्स के लॉन्च को टीज़ करने कि शुरूआत कर दिया है। टीचर अब फ्लिप्कार्ट ऐप पर “Coming Soon” message के साथ साथ लाइव होने वाला है। अब यही उम्मीद की जा रही है। कि company जल्द ही इन डिवाइसों की ऑफिशियल्स लॉन्च date का खुलासा भी कर दिया है। वहीं इसी बीच में Galaxy F,15 5G प्रोमों पोस्टरों के सामने आने वाला हैं। जिसमें डिवाइसों के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा भी हुआ है। वहीं, लीक के माध्यम से डिवाइस के लॉन्च डेट भी सामने आई है।

Galaxy F,15 लॉन्च डेट (लीक)

Sumsung Galaxy की mane अब तो Samsung, Galaxy F,15 इसी महीने 22 February को में ही lunch किया जा सकता है। ये यह कन्फर्मेशन, है कि lunch के कुछ दिनों बाद mobile की sale E- commerce site Flipkart साईट पर दी जाएंगी।

Galaxy F,15 प्रोमो पोस्टर लीक

स्मार्ट प्रिक्स, के द्वारा जल्दी में ही शेयर किए गए सभी पोस्टरों से सैंमसंग गैलेक्सी F,15 के कुछ ही स्पेक्ट्स के बारे में पता चला है। मोबाइल में हमें क्लासिक सैंमसंग डिजाइनों में होगी। जिसके बारे में हम सभी लोग सबकुछ मालूम हैं। और उम्मीद है कि यह मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ के साथ आएगा, जिससे यह डाइमेंशन 720 चिपसेट के साथ Galaxy ए,15 से भी strong and High speed mobile बन सकता।

गैलेक्सी एमएएच की बैटरी और 25W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा, जिसमें USB-C चार्जिंग पोर्ट होगा। इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, हालांकि स्मार्टप्रिक्स ने कैमरा स्पेक्स का खुलासा नहीं किया है, इस कैमरा सेटअप में एक वाइड-एंगल कैमरा, एक अल्ट्रावाइड-एंगल कैमरा और एक मैक्रो कैमरा शामिल होने की संभावना है।

Galaxy F,15 को सन् 2027 तक अपडेट इस मोबाइल की मिलने की आशा है। साथ साथ ही 5 वर्ष के लिए सुरक्षित पैचअप अपडेटस भी मिल सकता है। यह S,24 सीरींज जितना ही बेस्ट नहीं है। परंतु एक ऐसी ऐंट्री लेवल डिवाइसों के लिए भी चार वर्ष का सॉफ्टवेयर अपडेट काफी अच्छी खबर है।

क्या हो सकती है कीमत ( अनुमानित)

पाइस की डिटेल अभी तक भी पुष्टिकारक नहीं हो पाई है। परंतु आप सभी बहुत आराम से कह सकते हैं। कि sumsung का new ऐंट्री लेवल डिवाइसों कम पाइस में आ गया सकता है।

Samsung Galaxy F,15 5G के स्पेसिफिकेशंस (संभावित)

Display. फिल हाल Samsung Galaxy, F,15 5G के डिस्पले साईज का खुलासा नहीं हो पाया है, परंतु सुनने में आ रहा है। कि यह almode screen और water drop नॉच डिजाइन के साथ साथ आप सभी के सामने पेश किया जाएगा।

प्रोसेसर. मोबाइल के प्रोसेसर की बातें करें तो geengbeech, listing के तहत् यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी, 6100 प्ल्स चिप सेट के साथ साथ सामने पेश हो सकता है। इसके साथ ही ग्राफिक्स के लिए भी Mali G,57 जी पीयू मिलने की भी जानकारी दिया है।

Storage: डाटा Store करने के लिए भी डिवाइसों में 4,GB Ram बेस model लॉन्च हो जाएगा है। जबकि 12, GB तक Ram के तथा 256 GB तक Store वाले तथा अन्य model भी सामने लाए जा सकते हैं।

Camera. camera features की बातें करें तो यह mobile brand के पुराने पैटर्न को फॉलो करते हुए ट्रिपलिंग रियर कैमरा सेट अप के साथ साथ आ सकतें है। इसमें 50, मेगापिक्सेल का प्राईमरी, 5 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइंड, ऐंगल और 2 मेगापिक्सेल का डेप्रिसिएशन सेंसर्स मिल सकता है। वहीं, सेल्फ़ी और वीडियोकॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सेल का फ्रंटलाइन कैमरा लेंस भी दिया जा जाएगा है।

Battery. बैट्री के मामले में यह नया स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy, F,15 5G में 6000,mAh की लांग बैट्री भी दिया जा सकती हैं।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment