Upcoming Mobile 2024 Just Launch Mobiles Mobile Review Mobile Offer Deals
---Advertisement---

Samsung का सबसे सस्ता 5G mobile 6000 mAh की बैट्री, Samsung Galaxy F,15 Mobile रिलीज होने की Date और Price.

By usnews

Updated on:

---Advertisement---

Samsung का सबसे सस्ता 5G mobile 6000 mAh की बैट्री, Samsung Galaxy F,15 Mobile रिलीज होने की Date और Price.

Samsung Galaxy F,15 Mobile रिलीज होने की Date और Price: सैमसंग स्मार्टफोन टेक निर्माता कंपनी है। सैमसंग का भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपना अलग ही रुतबा है। सैमसंग हमेशा से अपने बेहतरीन स्मार्टफोन और कम बजट में ज्यादा फ्यूचर देने के लिए मशहूर है। सैमसंग अपने F सीरीज के फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। सैमसंग के इस मोबाइल का नाम Samsung Galaxy, F,15 है। News media रिपोर्ट्स का मानना है यह स्मार्टफोन्स 6000 mAh की बैट्री के साथ साथ बाजारों में यह मोबाइल जल्दी आएगा। Company इस बेहतरीन मोबाइल को मिड रेंजर्स तथा कम पैसों में आप सभी के सामने पेश करेगी। बात कर लेते हैं इसी स्मार्टफोन के Samsung Galaxy, F,15 Mobile रिलीज होने की Date और Price कि तो यह पूरी कंप्लीट डिटेल इस आर्टिकल में दी जाएगी।

Samsung Galaxy F15 Mobile Specification

टेक कंपनी सैमसंग की स्मार्टफोन अपने शानदार फ्यूचर के लिए हमेशा से मशहूर है। सैमसंग के इस न्यू स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात की जाए तो यह फोन Android v14 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया हुआ है। सैमसंग की सुपर फोन में Exynos सेट के साथ Octa Core का धाकड़ प्रोसेसर दिया जायेगा। सैमसंग का यह फोन तीन कलर ऑप्शन के साथ बाजार में आएगा। यह स्माटफोन गोट ग्रीन, ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन के साथ अवेलेबल रहेगा। इस फोन में रियल फिंगरप्रिंट सेंसर, 6GB रैम, 6000 mAh की शानदार बैट्री और यह phone 5G कनेक्टिविटी के साथ साथ जल्दी ही आएगा। इसी मोबाइल में और भी कई सारे धांसू फीचर्स भी मिलने वाले हैं।

Samsung Galaxy F15 Mobile Display

यह Samsung Galaxy F15 Mobile में 6.67 इंच का लम्बा और बड़ा PLS LCD डिस्प्ले दिया हुआ है। इस स्मार्टफोन में 1080 x 2408px रेजोल्यूशन और 396ppi की धाकड़ पिक्सेल डेंसिटी दी गई है। यह phone का display पांच होल टाइप डिस्पले के साथ साथ ही आता है। इस मोबाइल में 800 निट्स का बेहतरीन पीक ब्राइटनेस, भी मिलता है। और यह phone में 120,HZ की सुपरहिट रिफ़्रेश कीमत देखने को भी मिलती है।

Samsung Galaxy F15 Mobile Camera

सैमसंग के इस Samsung Galaxy F15 मोबाईल में रियर में ट्रिपल कैमरा 50 MP + 13 MP + 2 MP का धाकड़ कैमरा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। यह मोबाइल के फ्रंट कैमरा 16,MP का भी हो सकता है। यह कैमरा वाइड ऐंगल लेंस के साथ साथ आता है। इस मोबाइल के सेल्फ़ी कैमरे से 1080p @ 30 fps की video recording भी किया जा सकता है।

Samsung Galaxy F15 Mobile Battery And Charger

Samsung के इस धाकड़ Galaxy F15 मॉडल में 6000 mAh का शानदार और बड़ा लिथियम पोलिमर की धाकड़ बैटरी फोन में देखने को मिलेगी। यह बैटरी नॉन रिमूवेबल रहने वाली है। इसके साथ इस मोबाईल फोन में टाइप-सी यूएसबी चार्जिंग पोर्ट दिया हुआ है। इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए साथ में 25W का फ़ास्ट चार्जर आता है। इस फोन को 0% से 100% फुल चार्ज होने में 80 मिनट का समय लगेगा।

Samsung Galaxy F,15 Mobile Ram And Storage

Sumsung company इस सेगमेंट्स के स्मार्टफोन्स की हाईस्पीड को फ़ास्ट और strong बनाए रखने के लिए भी इस मोबाइल में 6,GB Ram और 128 GB का इंटर्नल storage भी दिया गया है। इस मोबाइल में मेमोरी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। जिसमे एक्सटर्नल, storage को मेमोरी कार्ड लगा कर 1TB तक बढाया जा सकता है।

Samsung Galaxy, F,15 Mobile रिलीज होने की Date और Price

सैमसंग कम्पनी की और से इस फोन के Samsung Galaxy F15 Mobile Launch Date And Price को लेकर कोई भी आधिकारिक सूचना नही दी है। लेकिन टेक की मशहूर वेबसाइट का दावा है। की Samsung का यह स्मार्टफोन भारत में 17 अप्रैल 2024 में लॉन्च किया जाएगा। और इसकी कीमत ₹15,990 रह सकती है।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment