Upcoming Mobile 2024 Just Launch Mobiles Mobile Review Mobile Offer Deals
---Advertisement---

Redmi Note 15 Pro max: मात्र ₹13,999 में अभी खरीदें एक और धमाकेदार 5G मोबाइल जिसमें है 108MP का कैमरा और 6000mAh की बैटरी‌।

By usnews

Updated on:

---Advertisement---

Redmi Note 15 Pro max: मात्र ₹13,999 में अभी खरीदें एक और धमाकेदार 5G मोबाइल जिसमें है 108MP का कैमरा और 6000mAh की बैटरी‌।

अगर आप सभी एकदम धमाकेदार 5G मोबाइल खरीदना चाहते हैं।तो इसमें आप सभी को जबरदस्त क्वालिटी का कैमरा, और बड़ा स्टोरेज में, तेजी प्रोफ़ेसर और ज्यादा चलने वाली बैटरी भी मिलेंगी, तो आप सभी को Redmi Note 15, Pro ,Max ,को तुंरत देखना होगा। यह मोबाइल आपको सिर्फ ₹13,999 में मिल जाएगा, जो कि इसके फीचर्स के मुकाबले काफी सस्ता है। इस लेख में हम आपको इस फोन के सभी फीचर्स के बारे में विस्तारपूर्वक से बताते हैं, जिससे आप सभी को इस मोबाइल को खरीदने का फ़ैसला बहुत आसानी से कर सकेंगा।

Redmi Note 15 Pro Max के फीचर्स

कैमरा: इस फोन में आपको पीछे की तरफ 108MP + 16MP + 12MP + 8MP का चार कैमरा सेटअप मिलता है, जो आपको हाई-रिजोल्यूशन, वाइड-एंगल, मैक्रो और डेप्थ सेंसिंग की सुविधा देता है। इसके साथ ही आपको आगे की तरफ 64MP का सेल्फी कैमरा मिलता है, जो आपको ब्यूटी मोड, पोर्ट्रेट मोड और नाइट मोड जैसे फीचर्स देता है। इस फोन के कैमरे से आप 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, स्लो-मोशन, टाइम-लैप्स और वी-लॉग जैसे काम कर सकते हैं।

डिस्प्ले: इस फोन में आपको 6.72 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 × 2400 है और पिक्सल डेंसिटी 392 है। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है। जो आप सभी के लिए स्मूथ और फ्लूइड, एक्सपीरियंस , अच्छा देते है, इसमें डिस्प्ले का भी ब्राइटनेस, 800 निट्स का है, जो आप सभी को भी सनलाइट, में भी सबसे अच्छा विजिबिलिटी, देगा। इसके डिस्प्ले को काफी बेहतरीन चमकदार, और विविड बनाया गया है, जिसमें आपको HDR10+ और DCI-P3 कलर गैमट सपोर्ट मिलता है।

Ram और रोम: इसी मोबाइल में आप सभी को 12GB का बेहतरीन रैम मिलेगा है, जो आप सभी को मल्टीटास्किंग गेमिंग, और हैवी एप्लीकेशन को चलाने में कोई भी दिक्कतें नहीं देगा है। इसी के साथ में ही आप सभी को 256GB का बड़ा सा स्टोरेज भी मिलेगा है, जिसमें आप अपनी या किसी कि भी इमेज़, और वीडियो, डॉक्यूमेंट्स ,और अन्य सभी प्रकार के डाटा को आसानी से स्टोर भी कर सकते हैं, इसके अलावा और भी आप सभी इस मोबाइल को microsd कार्ड से और अधिक भी बढ़ा सकते हों, जिसकी क्षमताएं 1TB तक भी हो सकती है।

प्रोसेसर: इस फोन में आपको Qualcomm

Snapdragon 732G चिपसेट मिलता है, जो 8nm की टेक्नोलॉजी पर बना है। यह चिपसेट आपको एक Octa Core प्रोसेसर देता है, जिसका क्लॉक स्पीड 2.3GHz है। इस प्रोसेसर के साथ आपको Adreno 618 ग्राफिक्स प्रोसेसर मिलता है, जो आपको हाई-ग्राफिक्स वाले गेम्स और वीडियोस को बिना किसी लैग या हीटिंग के चलाने में मदद करते हैं। यह भी चिपसेट में आप सभी को 5G नेटवर्क का भी स्पोर्ट्स देगा यह तों आप सभी को तेज और ज्यादा समय तक स्मूथ इंटरनेट कनेक्टिविटी भी देगा।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment