Upcoming Mobile 2024 Just Launch Mobiles Mobile Review Mobile Offer Deals
---Advertisement---

OnePlus का सस्ता, smartphone जल्द, India में होगा, lunch, company ने कन्फर्म किया date.

By usnews

Updated on:

---Advertisement---

OnePlus का सस्ता, smartphone जल्द, India में होगा, lunch, company ने कन्फर्म किया date.

OnePlus Nord CE4. की रिलीज डेट कन्फर्म हों गईं हैं। OnePlus के इस सस्ते, smartphone को कुछ दिनों से पहले BIS सर्टिफिकेशन, साईट पर देखा जा चुका था, जिसमें मोबाइल के कई features सामने आए थे। यह कई वर्षों पिछले रिलीज हुए Nord CE3 का अपग्रेड मॉ़डल होंगे।

OnePlus Nord CE4 की रिलीज date company ने कन्फर्म की हैं। OnePlus का यह मिड बजट 5G smartphone पिछले वर्ष आए Nord CE3 का अपग्रेड मॉ़डल होंगे। इसके अलावा भी OnePlus Nord 4/Nord 5 के बारे में डिटेल सामने पेश कि गई हैं। Company इस मिड बजट मोबाइल को भी जल्द सामने पेश कर सकतीं हैं। Company ने अपनी अधिकारिक वेबसाइटें के ज़रिए OnePlus के इस smartphone की रिलीज डेट बताई है। साथ ही, मोबाइल का डिजाइन भी शोकेस किया जा चुके है।

डेडिकेटेड मैक्रो पेज़ हुआ लाइव

OnePlus का यह smartphone dule camera सेटअप के साथ आएगा। मोबाइल के बैक पैनलों में वर्टिकली अलाइंड डुअल कैमरा सेटअप भी मिलेगा। इसके साथ साथ ही एक LED, फ्लैश लाइट भी मिलने वाली है। Mobile के बैक पैनल, में Oppo Reno 11 series की तरह टेक्सचर डिजाइन दी गई है। कंपनी ने Nord CE4 के लिए डेडिकेटेड माइक्रो पेज बनाया है। मोबाइल को 1 April की शाम 6:30 बजे रिलीज किया जाएगा।

मिलेंगे ये धमाकेदार फीचर्स

OnePlus Nord CE4 के बारे में पहले आए leak features की बातें कर लेते तो यह मोबाइल Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ रिलीज हो सकता है। मोबाइल के प्रोसेसर को पिछले मॉ़डल के मुक़ाबले अपग्रेड किया जाएगा। क्वाल कॉम का यह processor Snapdragon 8 Gen 3 वाले architecture पर कार्य करता है। ऐसे में यूजर्स को मोबाइल में जबरदस्त परफॉर्मेंस मिलेगी।

पिछले कुछ दिनों, OnePlus Nord CE4, को BIS पर list किया गया था, जिसके तहत, यह मोबाइल AMOLED display पैनल के साथ साथ आएगा, जिसमें हाई रिफ़्रेश रेट यानी 120Hz का स्पोर्ट्स मिलेगा। मोबाइल के बैक में 50MP का मेन यानी प्राईमरी कैमरा भी मिलेगा, जो OIS को भी सपोर्ट करेगा। इसके साथ साथ एक अल्ट्रा वाइड camera दिया जाएगा। फोटो और वीडियो कॉलिंग, के लिए इस मोबाइल में 16MP का कैमरा भी दिया गया है।

OnePlus का यह बजट smartphone 25,000 रुपये की प्राइस रेंज में आने वाला है। मोबाइल में 5000mAh की बैट्री के साथ साथ 67W super fast charging feature मिल सकता है। मोबाइल में Android 14 पर बेस्ट OxygenOS, मिल सकता है। मोबाइल के अन्य किसी feature के बारे में फिल हाल डिटेल सामने अभी तक पेश नहीं कि गई है। रिलीज से कुछ दिनों से पहले company इसके features confirm करने वाली है

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment