Upcoming Mobile 2024 Just Launch Mobiles Mobile Review Mobile Offer Deals
---Advertisement---

Infinix के इस स्मार्टफोन में होगा आईफोन जैसा डिज़ाइन,, फीचर्स है जीत लेंगे दिल

By usnews

Updated on:

---Advertisement---

Infinix के इस स्मार्टफोन में होगा आईफोन जैसा डिज़ाइन,, फीचर्स है जीत लेंगे दिल

Infinix, Smart, 8: अभी अभी जल्दी ही में Infinix अपने एक और धमाकेदार smartphone lunch करने वाला है, जिस smartphone की बातें करें हम तो उस smartphone का name है Infinix, Smart 8 Plus, ने अभी जल्दी में ही company ने इसके lunch date का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. परंतु एक Report के मुताबिक़ से इसको अगले कुछ month,के शुरूआती दिनों में ही lunch किए जा सकते है, आप सभी को इस मोबाइल में मिलने वाले सारे features को Flipkart के एक page के वज़ह से बताया गया है,आइए आप सभी को इसमें मिलने वाले सारे features के बारे में बताते चलते है

मिलने वाले फीचर

शुरुआत इस बार बैटरी से करते है. आप सभी को इस smartphone में 6,000,mAh की धांसू battery भी दी जा सकती है, आप सभी को इसमें 18W high speed charging को support भी करतीं है, आपको इस smartphone में 6.6 इंच की HD+ डिस्प्ले दी जाने वाली है जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz का है.

आप सभी लोगों को इस मोबाइल फोन में 7 मेंगापिक्सल का अल्ट्रा सेल्फी HD कैमरा दिया गया है. यही ही नहीं बल्कि सभी यूजर्स कों इस Mobile phone and इसमें आई फोन में प्राप्त होंने वालें “dynamic Island” के तरह design दी हुई मिल जाएंगी। सभी नये यूजर्स को इस smartphone के back साईड एरिया की तरफ 50 megapixel का dual camera setup दिया गये हैं, यहीं ही नहीं दोस्तों-यारों आपको इसी mobile phone में एक नहीं बल्कि 4 LED torch भी दी जाएंगी।

आप को इस मोबाइल फोन में प्रोसेंसर के साथ-साथ MediaTek Helio G36 चीपसेट दिया गया हैं. आप को इस में 4GBRAM तथा 128GB का स्टोरेज डिवाइस भी दिया गया है. आप का ये मोबाइल फोनAndroid 13 पर काम करता है. आप लोगों को इसी smartphone में XOS 13, 3.5mm का headphone jack, ओर front side पर fingerprint sensor, जैसे features दिए गए है. इस समय smartphone की रेट क्या हो सकती इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है, परंतु आप सभी को ऐसा smartphone 4 colour में मिल सकता है, आप सभी को यह मोबाइल, black, white, और gold colour में मिल सकता है।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment