Upcoming Mobile 2024 Just Launch Mobiles Mobile Review Mobile Offer Deals
---Advertisement---

India नजदीक पर मेहरबान Apple, आई फोन 15 प्रो मैक्स को सेल कर रहा lakh रुपयों से कम में।

By usnews

Updated on:

---Advertisement---

India नजदीक पर मेहरबान Apple, आई फोन 15 प्रो मैक्स को सेल कर रहा lakh रुपयों से कम में।

चीनी मार्केट में iPhone, की कम मांग को देखते हुए भी Apple, ने अपने New iPhones, पर बहुत बड़ी छूट दी गई है, chin, America के बाद Apple, का सबसे बड़ी मार्केट है, तथा पिछले तीन महीने में इसी क्षेत्र से होने वाली आय में साल-दर-साल 13% की गिरावट आई है.

चीन में mobile फोन की बिक्री को बढ़ानें के लिए भी ऐप्पल अपने new iPhone model पर बहुत बड़ी-बड़ी भारी डिस्काउंट दे रही है, Bloomberg की report के अनुसार, Alibaba के Tmall, platform पर iPhone 15 series को पिछले कुछ सालों की तुलनाएं में कहीं ज्यादा छूट, के साथ साथ सेल किया जा रहा है, कुछ modelon पर आप सभी को $100 (15,105 रुपये) तक की डिस्काउंट्स मिलने वाला है. Chini market में आईफोन की कम मांग को देखने के बाद Apple ने अपने New iPhones, पर बहुत बड़ी छूट दी है, chin, America के बाद एप्पल का सबसे बड़ी तथा धांसू मार्केट है, तथा पिछले तीन महीने में इन क्षेत्रों से होने वाली कमाई में एक वर्ष 13% की गिरावट आ चुकी है।

Chin में bahut कमज़ोर अर्थव्यवस्थाएं और Huawei, xiaomi जैसी, घरेलू, companiyon, के अधिक बढ़ने की वजह से आईफोन की बिक्री पर असर, पड़ा, है. Researching from Kai alis के Samplings Kiya mo के अनुमान, ‘इन, बांतों के बढ़ाने सुबूतों के लिएं हैं, कि चीन में बहुत कम मात्रा में मांग को पूर्ण करनें के लिए आई-फोन पर  बहुत-बहुत बड़ी ही छूट दी जाएंगी मो ने आगे कहा, ‘launch के कुछ ही महीनों बाद इतनी बड़ी कटौती इस बात का सबूत है कि Apple market में दबाव में है.’

iPhone 15 Pro Max पर डिस्काउंट

जैसा की हम आप को बताते चलते हैं कि चीन देश में, सबसे ज़्याद पसन्द किया जाने वाला फोन iPhone 15 Pro Max है जो कि अब पहले की कीमत $1280 (1,06,073 रुपए) से कम हो कर लगभग-लगभग $1100 (91,157 रुपए) में मिल रहा है. यह पाइस बहुत कम होने कारण $180, (14,916 रुपयों) की डिस्काउंट chin की 2 Anya बड़ी  online shop तथा Pinduoduo, पर भी आईफोन 15 के model 16% तक की भी छूट दी जाएगी।

आईफोन 14 series के साथ साथ भी हुआ था ऐसा आइए जानते हैं

चीन देश में, Apple फोन ने जनवरी-मार्च में नए साल के लिए आई फोन की कीमतों पर थोड़ी-सी देरी के लिए कम किमत किया था, लेकिन अब वापिसी ही पुरानी कीमत कर दी हैं. यादि, दूसरी shop पर इस समय ही भारी छूट मिलनें वालीं है, जब कि उसके पास ही में अधिकांश stock है, पिछलें हफ्ते कुछ इस सालों में भी आई-फोन 14 series पर 8 महिनों के बाद में इस तरह की छूट, मिलनें वालीं है।

Kainalis की Nichol bang के अनुसार कि,यह बड़ी, Shop को अभी lunch हुए phone पर इस तरह की बड़ी सी बड़ी छूट देनी को पड़ रही है, तो समझो इसका
कारण यह है कि व्यक्तियों ने उतना ही नहीं खरीदा पाया जितना  उसकी उम्मीदें थी, उन्होंने आगे यह भी कहा कि, ‘chin में week अर्थव्यवस्था, व्यक्तियों का अधिक टाइम तक के कुछ पुराने मोबाइल प्रयोग करना और सबसे अच्छी खूबियों वाले  mid range mobile आने की कारणों से बहुत कम मोबाइल सेल हुए हैं।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment