Upcoming Mobile 2024 Just Launch Mobiles Mobile Review Mobile Offer Deals
---Advertisement---

I Phone 14 Plus में 30 हजार रुपये में सबसे जबरदस्त डिस्काउंट, सस्ते में लेने का धमाकेदार मौका एक ही दिन में होगी डिलीवरी।

By usnews

Updated on:

---Advertisement---

I Phone 14 Plus में 30 हजार रुपये में सबसे जबरदस्त डिस्काउंट, सस्ते में लेने का धमाकेदार मौका एक ही दिन में होगी डिलीवरी,

आप अगर आईफोन लेना चाहते हैं‌। तो यह आप सभी के लिए बहुत अच्छा समय है। इस समय में iPhone 14 Plus पर जोरदार डिस्काउंट ऑफर मिलने वाला है। अगर आप सभी अभी भी इस मामले में प्रीमियम फोन को, खरीदते हैं तो आप इस पर 30 हजार रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

iPhone Discount Offer Today

स्मार्ट मोबाइल के, मार्केट में यह ऐपल आईमोबाइल सबसे अच्छे प्रीमिमय फोन्स की लिस्ट में ही गिना जा रहा है। यह एंड्रॉयड स्मार्ट मोबाइल चलाने वाला मनुष्य करीब हर एक, स्मार्ट मोबाइल यूजर, आईफोन खरीदने की ही ख्वाहिश रखता है,। हालांकि कई बार महंगे होने की वजह से अधिकांश लोग इसे नहीं खरी पाते। लेकिन, अगर आप अभी लेटेस्ट iPhone 14 Plus को लेना चाहते हैं तो यह बढ़िया मौका है। iPhone 14 Plus अभी तगड़े डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। 

ई-कॉमर्स,वेबसाइट आप सभी ग्राहकों के लिए समय – समय पर प्रीमियम ही आईफोन्स, पर डिस्काउंट, ऑफर लाती ही रहती हैं। अगर आप अभी भी iPhone,14 Plus पर ही भारी भरपूर आफर दिया जा रहा है। अगर आप लोग इस मोबाइल को ही खरीदना चाहते हैं , तो अभी करीब 30, हजार रुपये की,भारी बचत ,ले सकते हैं। अब मैं आप लोगों को इस अच्छे स्मार्ट मोबाइल से आपको इस मोबाइल से पाने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में

अगर iPhone 14 Plus को सस्ते दाम में खरीदना चाहते हैं तो आप इसे अभी इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं। अमेजन पर अभी यह प्रीमियम फोन 1,19,900 रुपये पर लिस्टेड है। लेकिन, अभी इस पर कंपनी 26 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे सिरफ 88,999 रुपये में ले सकते हैं। अभी ही डिस्काउंट ऑफर में ही आपके सीधे ही 30 हजार रुपये को बचा रहे हैं।

सिर्फ फ्लैट डिस्काउंट ही नहीं इसकी खरीदारी पर कंपनी ग्राहकों को बड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। अमेजन पर इसकी खरीदारी पर 27,050 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अगर आपको एक्सचेंज ऑफर की पूरी वैल्यू मिल जाती है तो आप इसे सिर्फ 61 हजार रुपये के प्राइस ब्रैकेट में खरीद सकते हैं। हालांकि आपको ये ध्यान रखना होगा कि ये ऑफर सिर्फ 512GB वाले वेरिएंट पर मिल रहा है।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment