Upcoming Mobile 2024 Just Launch Mobiles Mobile Review Mobile Offer Deals
---Advertisement---

i Phone का ग्राफ तोड़ देंगा Motorola का दमदार व धांसू स्मार्टफोन्स, अमेजिंग कैमरे के साथ-साथ दमदार बैट्री, देखनें को मिली कम कीमत में

By usnews

Updated on:

---Advertisement---

i Phone का ग्राफ तोड़ देंगा Motorola का दमदार व धांसू स्मार्टफोन्स, अमेजिंग कैमरे के साथ-साथ दमदार बैट्री, देखनें को मिली कम कीमत में

iPhone का गुरुर तोड़ देंगा Motorola का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरे के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत। भारतीय बाजार में 5G स्मार्टफोन की बढ़ती मांग को देखते हुए मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने अपना Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस शानदार स्मार्टफोन को बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ ग्राहकों के लिए बाजार में उतारा है, जो अपने शानदार स्पेसिफिकेशन और आकर्षक लुक से लोगों को दीवाना बना रहा है। तो आइए जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में।

Moto Edge 40 Neo 5G स्पेसिफिकेशन

MotoEdge 40 Neo 5 G स्मार्टफोन्स में आप को 6.55-इंच FHD+ pOLED कर्व्स डिस्प्ले के साथ-साथ ही 144Hz रिफ्रेशर रेंट, 1300 nits पीकर ब्राइटनेस के साथ-साथ आता है। मोटोरोला ने अपनें ईदगाह स्मार्टफोन्स में पावरफुल प्रोफ़ेसर के तौर-तरीके पर MediaTek Dimensity 7030 दिया है जो 12GB + 256GB तक स्टोरेज सपोर्ट के साथ आता है।

Moto Edge 40 Neo 5G शानदार कैमरा

Moto Edge 40 Neo 5G, धांसू smartphone में camera quality के बारे में जानकारी दी जाये, तो 50 megapixel primary lens देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही 13 megapixel secondary lens दिया है, साथ ही इसके fornt में selfie और video calling के लिए 32 megapixel का selfie camera देखा जा सकता है।

Moto Edge 40 Neo 5G दमदार बैटरी

कीमत की जानकारी के बारे में बात कर लेते हैं तो Moto Edge 40 Neo 5G , smartphone के 8 GB Ram और 128 GB storage वाले वेरिएंट्स की कीमत सिर्फ 24,600 रुपये देखने को मिल सकती है। जो इस बजट सेगमेंट में वर्ष 2024 का सबसे धमाकेदार बेहतरीन smartphone होगा।

इस जानकारी को share करने के लिए click करे

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment