Upcoming Mobile 2024 Just Launch Mobiles Mobile Review Mobile Offer Deals
---Advertisement---

200MP और 108MP camera वाले 5G mobile फोन हुए सस्ते, चौंका देगी कीमत, डील देखते ही कर देंगे order

By shubham patel

Published on:

---Advertisement---

200MP और 108MP camera वाले 5G mobile फोन हुए सस्ते, चौंका देगी कीमत, डील देखते ही कर देंगे order

Filpkart पर चल रही बिग saving days sale में आप 200MP और 108MP के camera वाले दो तगड़े 5G smartphones को भारी discount के साथ खरीद सकते हैं। इन mobile फोन पर sale में धमाकेदार Bank discount भी मिल रहा है। इन mobile फोन को आप जबर्दस्त exchange bonus के साथ साथ भी खरीद सकते हैं।

शानदार camera setup वाला mobile फोन लेने का मन बना रहे हैं, तो अब ज्यादा देर करने से कोई फायदा नहीं। Filpkart पर चल रही big saving the sale में आप 200MP और 108MP के camera वाले दो तगड़े 5G smartphone Mobail पर भारी discount के साथ साथ खरीद सकते हैं। 8 GB तक की Ram के साथ आने वाले इन mobile फोन का नाम- Redmi Note 13 Pro और Infinix Note 40 Pro है। इन mobile फोन पर sale में धमाकेदार Bank discount भी मिल रहा है। खास बात है कि आप इन फोन को जबर्दस्त exchange bonus के साथ भी खरीद सकते हैं। ध्यान रहे कि exchange offer में मिलने वाला discount आपके पुराने mobile फोन की condition, branded कंपनी की exchange policy पर depend करता है। Filpkart की यह बंपर sale 9 may को समाप्त हो जाएगी। फिलहाल चलिए अब जान लेते हैं sale में इन mobile फोन पर क्या offer भी दिए जा रहे हैं।

REDMI Note 13 Pro 5G

8GB Ram और 256 GB internal storage वाले इस फोन की कीमत 26,999 रुपये है। Bank offer में company इस mobile फोन पर 3 हजार रुपये का discount दे रही है। अगर आपके पास filpkart ऐक्सिस bank का card है, तो आप सभी को 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। आप इस फोन की कीमत को एक्सचेंज ऑफर में 26 हजार रुपये तक कम कर सकते हैं। Features की बात करें तो रेडमी के इस mobile फोन में आपको 200 megapixel का मेन camera मिलेगा। यह कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल emage स्टेबिलाइजेशन के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 chipset दिया गया है। इसकी battery 5100mAh की है।

Infinix Note 40 Pro 5G

8 GB Ram और 256 GB internal storage वाले इस mobail फोन की कीमत filpkart पर 21,999 रुपये है। Mobile फोन खरीदे के लिए अगर आप SBI के card से पेमेंट करेंगे तो आपको 10 पर्सेंट का instant discount मिलेगा। Flipkart Axis Bank के कार्ड होल्डर्स को इस mobile फोन पर 5 percent का कैशबैक मिल रहा है। Exchange offer में यह mobile फोन 19 हजार रुपये तक सस्ता हो सकता है। Features की बात करें तो company इस mobile फोन में 108 megapixel का OIS मेन camera दे रही है। Selfie के लिए इसमें आपको 32 megapixel का fornt camera देखने को मिलेगा। Mobile फोन का display डिस्प्ले 6.78 inch का है। Prosesor के ही तौर पर company इस फोन में डाइमेंसिटी 7020 चिपसेट दे रही है।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment