Upcoming Mobile 2024 Just Launch Mobiles Mobile Review Mobile Offer Deals
---Advertisement---

120W की charging support के साथ lunch हुआ iQOO का धांसू 5G smartphone, इसके features को देखकर लोग हो रहे है fan’s, Amazon क़ीमत जानें।

By usnews

Updated on:

---Advertisement---

120W की charging support के साथ lunch हुआ iQOO का धांसू 5G smartphone, इसके features को देखकर लोग हो रहे है fan’s, Amazon क़ीमत जानें।

 iQOO  Neo 9 5G Smartphone Specification 2024 : जो लोग आजकल में अपने लिए एक अच्छा सा अधिक समय तक चलने वाला दमदार स्मार्टफोन खरीदने वाले हैं उनको बता दूं ऐसे लोगों के लिए iQOO बेहतरीन स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी है इस स्मार्टफोन का नाम iQOO Neo 9 5G हैं। अमेजॉन पर इस स्मार्टफोन की धड़ाधड़ बिक्री हो रही है इसीलिए आप सबको भी Amazon से ही इस smartphone को खरीदना चाहिए। लेकिन खरीदने से पहले इस smartphone की Details और specification के बारे में जानकारी लीजिए, तो चलिए इस आर्टिकल, के माध्यम, से इस smartphone के मूल्य, features और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी प्राप्त कर लेते हैं।

iQOO 9 5G Smartphone Features and Specifications Details 

इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन, को जानने के बाद आप इस स्मार्टफोन को अमेजॉन पर तुरंत ऑर्डर कर देंगे क्योंकि यह स्मार्टफोन काफी जबरदस्त है।

धांसू camera setup: यदि इस smartphone के camera setup की बात की जाए, तो आप सबको इसमें धांसू camera setup देखने को मिलेंगे, क्योंकि,इसका, primary camera जो की 48MP होगा और दूसरा camera 13 MP का wide angle camera देखने को मिलेगा,। जिससे आप सुंदर सुंदर photo click कर सकते हैं।

बेहतरीन डिस्प्ले और प्रोसेसर: इसमें आपको 120Hz 10 Bit AMOLED Display मिलेंगी। इसकी क्वालिटी काफी बेहतरीन है। इतना, ही नहीं इस smartphone में आपको Qualcomm Snapdragon 888+ का उपयोग किया गया हैं।

Ram and Rom: यदि इस smartphone में Ram and Rom की बातें करें तो इसमें आप सबको 8GB Ram and 128 GB  internal storage मिलेगी इस smartphone  का colour आप सबको Alpha मिलेगा।

बेहतरीन battery backup: इस smartphone की company निर्माता ने इसमें 5000mAh Pawar full battery का उपयोग किया गया है इसके साथ साथ आप सबको 120 वाट का High speed charger भी मिलेगा इससे, आप इस smartphone को केवल, 6 मिनट में 50% और 18 मिनट में 100% चार्ज कर सकते हैं। और काफी लंबे समय तक इस स्मार्टफोन को चलाया, जा सकता है।

Amazon पर iQOO 9 की price: जिन व्यक्तियों को यह smartphone को खरीदने को सोच रहे है और यह जानना चाह रहे हैं कि यह smartphone कितने रुपए में मिल सकता तों आप सब को बता दें कि इस smartphone कों अगर आप अमेज़ॉन पर खरीदतें, हैं तो इस पर आप को 14% की छूट मिलेंगी और साथ ही कुल, मिला कर, आपको मात्र, ₹42,990 का मिल जाएगा।

Disclaimer: यह जो जानकारी हम आप सब तक पहुंचाते हैं क्योंकि हमारा यह उद्देश्य आप सभी तक योजना की जानकारी, उसका स्टेटस एवं list’ को जान सकें एवं चेक कर पाए, लेकिन इस योजना से संबंधित आखिरी फैसला आप सबका ही अंतिम फैसला होगा इसके लिए मेरी बेवसाइट या हमारी टीम का कोई मेंबर जिम्मेदार, नहीं होगा।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment