Upcoming Mobile 2024 Just Launch Mobiles Mobile Review Mobile Offer Deals
---Advertisement---

सोनिया का सबसे सस्ता व पतला स्मार्टफोन Sony Xperia IV 5G Smar tphone 8000mAh की बैट्री के साथ

By usnews

Updated on:

---Advertisement---

सोनिया का सबसे सस्ता व पतला स्मार्टफोन Sony Xperia IV 5G Smar tphone 8000mAh की बैट्री के साथ
SONY XPERIA का सभी फोनो से पतला मोबाइल फोन Sony Xperia IV 5G Smart phone जो कि इस फोन में 8000mAh की बैट्री दि गई है इसके अलावा आप को इस मोबाइल फोन में बहुत अच्छे फिचर्स दिये गये है, तो चलिए आपको भी इस मोबाइल की पूरी स्पेसिफिकेशंर्स के बारे में जानकारी मालूम हो जायेगी।

इस जबरदस्त मोबाईल फोन में जितनी भी फिचर्स आप सभी के लिएं सोनी कंम्पनी के द्वारा प्रोवाइडर्स की गई है, कि उसे पूरी फीचर्स के बारे में जानिए। यादि आप हम बातें करेंगे तो इस फोन में मिलनें वालें रिफ्रेशर रेंट की तो वहां आपको सभी को 130Hz की मिल जानें वाला है। मोबाईल के साथ में आप के लिएं गोरिल्ला ग्लांस भी प्रोवाइडर्स किया गया ताकि आपकी को मोबाईल फोन्स की स्क्रीन पुरी अच्छा-खासा तरीका से सुरक्षित रहें ।

Sony Xperia IV 5G Smart phone:– कैमरा क़्वालिटी
अगर दोस्तों अगर आप  विडियो शूट करना चाहतें हैं या फिर सेल्फी लेना चाहते हैं तो यह मोबाईल फोन का कैमरा आप सभी को काफी हीं ज्यादा जबर्दस्त मिलनें वाला हैं। इस फोन कैमरा के अल्वा में भी आप को 18Mp का कैंमरा व 13Mp का कैंमरा भी दिया गया है। अगर बात किया जाए हम फ्रंट कैंमरा यानी की सेल्फी कैंमरा की बातें करें तों आप के लिएं 48Mp का भी कैंमरा इस मोबाईल फोन में लगा के दिया जा रहा है। इस मोबाइल्स फोन्स में आपको 200Mp का प्राईमरी कैंमरा दिया जा रहा हैं और यह काफी ही बेहतरीन सी क्वालिटी का है।

Maximize Your Smartphone Experience: Tips for Extending the Battery Life of Xperia Soniya 5G

इस में सोनी कंपनी ने आप लोगोंको इसमें 8000mAh का बैट्री दिया हुआं है। जो की इसमें बैट्री दिया जा रहा है यह 90वॉट का फर्स्ट चार्जिग का भी सपोर्ट दिया जा रहा है। जों प्रोसेंसर इस सोनी के मोबाईल फोन्स में दिया जा रहा हैं वहीं Snapdragon 8 Gen 2 SoC का पावर फुल सी प्रोसेंसर दिया गया है।

Sony Xperia 1V 5G

कीमत और स्टोरेज
सोनीया यह जो मोबाईल है यह बहुत ही मस्त क्वालिटी के साथ-साथ में आप सभी के लिएं प्राप्त होंने वाला है। यह जान जाईए की इस सोनीया मोबाइल फोन्स का अनुमानित कीमतों 12,999/- रुपया का है। जो इस मोबाइल में आपको लिए स्टोरेज दिया जा रहा है। इस में आप लोगों को सोनी के मोबाइल फोन्स में आपकों 8GB RAM दिया जा रहा है, ओर साथ-साथ में आप को 256GB का स्टोरेज दिया जा रहा हैं। ओर आप को इस मोबाइल्स फोन्स में 12GB रैम दिया गया है इसके साथ-साथ में आप को 512GB स्टोरेज दिया गया है।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment