Upcoming Mobile 2024 Just Launch Mobiles Mobile Review Mobile Offer Deals

इंडिया में जल्दी ही लांच होगी Infinix की new model आइए जान लेते हैं क्या है इसकी डिटेल्स

By shubham patel

Published on:

---Advertisement---

इंडिया में जल्दी ही लांच होगी Infinix की new model आइए जान लेते हैं क्या है इसकी डिटेल्स

Infinix GT 20 Pro’s  India market

Infinix GT 20 Pro’s  India market में बहुत ही जल्दी Infinix अपने new model को lunch करने की फिराक में है। यह model बहुत तेजी से लोगों की सबसे पहली पसंद बनेगी क्योंकि इसमें आप सब को GT बुक और GT Verse gameing display दिया जा रहा है। हालांकि company ने अब तक इसके सभी complete details को आधिकारिक website पर साझा नहीं किया गया है। 

सामने से आ रही media reports के तहत् Infinix की GT 20 Pro model को 21 मई को India market में lunch किए जाने की उम्मीदें हैं। अगर आप भी अपने लिए 5G connectivity वाली बेहतरीन Gameing display mobile खरीदना चाहते हैं तो यह model आपके लिए यह सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। 

Gameing के लिए कई बेहतरीन सुविधाएं 

जैसे कि हम सभी व्यक्ति जानते हैं कई gameing mobile फोन पहले से market में मौजूद है परंतु इस mobile फोन में कुछ ऐसी सुविधाएं दी जाएगी जो इसे सबसे अच्छा और बेहतर बनाता है। इस model में आपको डाइमेंशन 8200 अल्टीमेट SoC द्वारा संचालित है और इसमें Pixelworks X5 Turbo समर्पित gameing display chip की सुविधा दी जा रही है

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अगर हम storage की बातें करें तो इस model में आप सबको दो अलग-अलग वेरिएंट दिए जा रहे हैं। सबसे पहले इसमें आप सब को 8GB RAM और 256GB storage मिलने वाला है वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 12GB RAM और 256GB storage वाला होने वाला है। 

इस मोबाइल के स्क्रीन में क्या है खास 

अगर अब हम बात करें इस model में मिलने वाली screen display की तो आप सब को बता दे इसमें आप सभी को 6.7 inch full HD + LTPS screen दिया जा रहा है जो की 144 Hz का refresh rate उत्पन्न कर सकती है। कंपनी का किस model में आप सभी को एक fingerprint रीडर्स और 32 megapixel का selfie camera दिया जाएगा। इस model में आपको सभी आधुनिक feature दिए जा रहे हैं। 

बेहतरीन शानदार रंगो की व्यवस्था Infinix GT 20 Pro’s

आधिकारिक website पर सामने एक company की details के मुताबिक इस model में आप सभी को रंग के विकल्प भी दिए जायेंगे। Company का दावा है कि ग्राहकों को इसमें तीन अलग-अलग रंग के विकल्प भी देखने को मिलने वाले हैं। सबसे पहले इसमें आप सभी को मेचा orange, मेचा silver और मेचा blue जैसे बहुत सुंदर और आकर्षक रंग देखने को भी मिलेंगे। 

Related Post

Leave a Comment