Upcoming Mobile 2024 Just Launch Mobiles Mobile Review Mobile Offer Deals

लांच हुआ 16GB RAM, 50MP camera और रंग बदलने वाले इस mobile फोन की कीमत, पहली बार मिल रहा ₹6,799 में

By shubham patel

Published on:

---Advertisement---

लांच हुआ 16GB RAM, 50MP camera और रंग बदलने वाले इस mobile फोन की कीमत, पहली बार मिल रहा ₹6,799 में

Itel S23

यहां हम E-Commerce site Amazon पर मिलने वाले शानदार mobile फोन के बारे में बता रहे हैं। जो इस वक़्त 7000 रुपये से भी कम में मिल रहा है। Mobile फोन की खासियत 50MP AI कैमरा, 16GB Ram और धूप में mobile फोन का रंग बदलना है।

कम पैसों में अच्छा smartphone चाहिए तो रुक जाइए। क्योंकि यहां हम E-commerce site Amazon पर मिलने वाले शानदार mobile फोन के बारे में बता रहे हैं। जो इस वक़्त 7000 रुपये से भी कम में मिल रहा है। इस mobile फोन की खास बात इसमें मिलने वाला 50MP AI कैमरा, 16GB Ram और धूप में mobile फोन का रंग बदलना है। ऐसे में अगर आप सभी लोगों के पास बजट कम है और आप एक अच्छा मोबाइल लेना चाहते हैं तो जानिए अमेजन की इस बेस्ट डील के बारे में:

7000 रुपये से भी कम में खरीदें ये शानदार mobile फोन

यहां हम जिस mobile फोन की बात कर रहे हैं वो itel S23 है। इस फोन को 8,799 रुपये में lunch लॉन्च किया गया था। लेकिन अभी ये itel special day sale में Amazon पर 2000 रुपये सस्ता मिल रहा है। आप अभी इस mobile फोन को Amazon से 6,799 रुपये में खरीद सकते हैं। इतनी कम कीमत वाले mobile फोन पर इतना बड़ा discount बहुत कम मिलता है। ऐसे में अगर आप नया smartphone खरीदना चाह रहे हैं तो ये आपके पास अच्छा मौका है।

इसके अलावा अगर आप सभी कैनरा bank के credit card से mobile को खरीदते हैं तो आप सभी को 500 रुपये की इंस्टेंट छूट भी मिल जाएगी। पुराने smartphone के बदले इसपर 6000 रुपये तक के exchange discount का लाभ भी उठाया जा सकता है, जिसकी वैल्यू पुराने mobile फोन के model और candition के हिसाब से तय होगी।

Itel S23 के specification

Itel S23 को दो कलर्स स्टारी black और mistri वाइट में खरीद सकते हैं। Itel S23 smartphone में 6.6 Inch का HD+ IPS display है, जिसे 90Hz refresh rate का support मिलता है। ये mobile फोन Unisoc T606 octa core processor के साथ 16GB Ram (8GB installed +8GB वर्चुअल) और 128GB storage के साथ आता है।

Itel S23 smartphone के back panel पर 50MP AI dual camara और सामने की तरफ mobile फोन में 16MP का selfie camera दिया गया है। Smartphone में 5000mAh battery मिलती है जो USB type-C charging support के साथ आती है। खास बात ये है कि इस mobile फोन में colour बदलने वाला पैनल भी है। ये panel एक्सटीरियर के वाइट शेड को पिंक में change कर देता है जब sunlight या UV light में कॉन्टैक्ट में आता है।

Disclaimer: यह स्टोरी हमने E-Commerce website पर दिए exchange offer discount के आधार पर बनाई है। Exchange offer, गैजेट की candition पर निर्भर करते हैं। ऐसे में कोई भी गैजेट लेने से पहले उसके price को जरूर चेक कर लें।

Related Post

Leave a Comment