Upcoming Mobile 2024 Just Launch Mobiles Mobile Review Mobile Offer Deals

6500 रुपये से कम में मिल रहा 5000mAh battery mobile फोन, फटाफट चेक करें बंपर discount डील

By shubham patel

Published on:

---Advertisement---

6500 रुपये से कम में मिल रहा 5000mAh battery mobile फोन, फटाफट चेक करें बंपर discount डील

बहुत कम बजट के कारण से एक न्यू smartphone नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये इनफार्मेशन आप सभी के कार्य की होने वाली है। आप 6500 रुपये से भी कम में एक बड़ी battery smartphone खरीद सकते हैं। Online shopping करने वाले ग्राहक Amazon से खरीदारी कर सकते हैं। Amazon पर इन दिनों समर सेल (Amazon Summer Sale 2024) चल रही है।

Technology desk , new delhi। कम ही बजट में एक बहुत बढ़िया smartphone खरीदना  कुछ ही मुश्किल कार्य है। 7 हजार रुपये से कम बजट पर बड़ी battery divice  मिलना मौके पर ही चौके वाली डील हो सकती है।

अगर आप सभी भी कम बजट के कारण से एक न्यू मोबाइल नहीं खरीद पा रहे हैं तो यह डिटेल आपके लिए खास कर कार्य वाली ही हो सकती है।

इन दिनों online shopping website Amazon पर sale चल रही है। Sale में एक सस्ता phone खरीदा जा सकता है। इस बजट पर आप itel A70 (4GB RAM, 128GB ROM) को खरीद सकते हैं। Amazon पर smartphone sale (Amazon Smartphones Sale 8-9 May) दो दिन तक ही चलेगी।

itel A70  की कीमत की बात करें तो  Amazon great समर sale में इस mobile फोन को 6,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस mobile फोन पर bank offer  का लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं। मोबाइल फोन की खरीदारी किसी  भी cradit card के साथ करते  हैं तो 850 रुपये तक का discount पाया जा सकता है। पुराना  mobile देकर new divice की खरीदारी करते हैं तो 6450 रुपये तक का discount  पाया जा सकता है।

आइटल  का यह mobile फोन डायनामिक  बार display के साथ आता है। इस feature की सहायता से screen पर Bank status incoming call और unlocking status check किया जा सकता है।

itel A70 की खूबियां

Prosesor – itel A70 mobile फोन को company Octa Core prosesor के साथ साथ लाती है।

Display – itel A70 में 6.56 HD+ display मिलता है। 

Ram और storage – itel A70 smartphone 64GB/128GB/256GB storage के साथ साथ आता है। मोबाइल फोन में 4GB RAM मिलती है। itel A70 8GB memory feuzon के साथ आता है, जिससे mobile फोन 12GB RAM का बन जाता है।

Battery – itel A70 smartphone में 5000mAh की बैटरी मिलती है। Mobile फोन में type-c charge का support मिलता है।

Camera – itel A70 smartphone 13MP super HDR camera के साथ आता है। Mobile फोन में 8MP portrait selfie camera मिलता है।

Related Post

Leave a Comment