Upcoming Mobile 2024 Just Launch Mobiles Mobile Review Mobile Offer Deals
---Advertisement---

108MP कैमरा वाला Samsung mobile फोन ₹20 हजार से कम में, 32MP selfie camera भी मिलेगा।

By shubham patel

Published on:

---Advertisement---

Sumsung का 108MP camera वाला smartphone  Galaxy F54 5G ग्राहकों को बंपर discount के चलते सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस divice को ग्राहक 20 हजार रुपये में लगभग कीमत पर order कर सकते हैं।

South कोरियन Tek company Samsung का बेहतरीन camera वाला smartphone Galaxy F54 5G ग्राहकों को बंपर discount पर खरीदने का मौका Amazon पर मिल रहा है। इस divice के back panel पर 108MP triple camera setup  दिया गया है और बेहतरीन selfie click की जा सकें , इसके लिए इसमें 32MP fornt camara मिलता है। इस mobile फोन में पतले design के बावजूद बड़ी 6000mAh क्षमता वाली battery मिल जाती है।

Sumsung ने अपनी F- series के इस divice के वैसे तो 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर lunch किया था लेकिन बीते दिनों इसकी कीमत में कटौती गई है। Mobile फोन को 5000 रुपये का price काट दिया गया है और discounted price पर list किया गया है। साथ ही Bank offer के चलते ग्राहक इसे 20 हजार रुपये से भी कम में order कर सकता है।

यहां मिल रहा है सबसे बड़ा discount

Galaxy F54  5G को सबसे बड़े discount पर online shopping platform Amazon से ऑर्डर किया जा सकता है। यह फोन 22,863 रुपये के discounted prices पर list किया गया है और इसपर चुनिंदा  Bank cards से भुगतान की स्थिति में 2500 रुपये तक की अधिकतम छूट मिल रही है। इसके अलावा विकल्प के तौर  पर आप 20 हजार रुपये तक के अधिक से अधिक exchange discount का लाभ उठा सकते हैं।

Bank offer या exchange discount के साथ यह mobile फोन 20 हजार रुपये के करीब कीमत या फिर इससे भी कम में आपका हो सकता है। हालांकि exchange discount की वैल्यू पुराने फोन के model और उसकी condition पर निर्भर करती है।

इस तरह हैं Galaxy F54 5G के specification

Sumsung smartphones में 6.7 इंच का AMOLED display 120Hz refresh rate support के साथ साथ दिया गया है। इस smartphone में company का इन-हाउस Exynos prosesor भी मिलता है और यह बैक पैनल पर 108MP+8MP+2MP triple camera के साथ आता है। इसमें 32MP selfie camera दिया गया है और इसकी 6000mAh क्षमता  वाली battery fast charging support offer करती है। हालांकि, इसके Box में charging adaptor नहीं मिलता।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment